Ajay Nagar Biography in Hindi.अजय नागर का जीवन परिचय |


Ajay Nagar Biography in Hindi.अजय नागर  का जीवन परिचय |  , रहने का तरीका, प्रेमिका, उम्र, ऊंचाई, जाति, परिवार, धर्म, पसन्द, माता- पिता परिचय, आदि जानकारी

अजय नागर उर्फ Carry Minati का जन्म अजय नागर का जन्म 12 जून 1999 को फरीदाबाद, हरियाणा, भारत में हुआ है। उनके परिवार में पापा और मम्मी और एक बड़े भाई है जिनका नाम “यश” है। यश नागर इलेक्ट्रॉनिक म्यूजिक प्रोडक्शन का काम करते है और गिटार का भी काम करते हैं।

अजय नागर नेअपनी स्कूल की शिक्षा Delhi Public School फरीदाबाद से की, इन्हें  पढ़ाई करने में कोई दिलचस्पी नहीं है

अजय नागर एक भारतीय एक भारतीय कॉमेडियन है, इन्हें बचपन से ही गेम खेलना और लीरिक्स की रैपिंग करना बहुत पसंद है। अजय नगर का पहला यूट्यूब चैनल Steal ThfeArzz था और जैसे तैसे उन्होंने एक विडियो बना कर डाल दी। अब उन्हें लगा की YouTube से ही उन्हें कुछ काम करना है । StealthefeArzz पर उन्होंने फुटबॉल ट्रिक्स और साथ में कुछ न कुछ सीखना शुरू किया लेकिन उनको सक्सेस नहीं मिली और जब वे उम्र 15 साल के थे उन्होंने 2014 एक और चैनल की शुरुआत की।

CarryMinati (Ajey Nagar) Biography, Age, Birthday, Height, Wight,  Girlfriend, Net Worth, Wiki, & More

 कैरी मिनाटी के 2017 की शुरुआत में, नागर ने CarryIsLive नाम से एक और यूट्यूब चैनल शुरू किया, जहाँ वह लाइव स्ट्रीम खुद वीडियो गेम खेलते हैं। CARRYMINATI लोगों की रोस्टिंग करते है उनके 2 करोड़ से ज्यादा फैन है और अब CARRYMINATI ने गाना भी बना लिया जिसे एक ही दिन में 40 मिलियन व्यू मिले और साथ में 55 लाख लोगों ने लाइक भी किया।

Ajay Nagar Biography in Hindi. अजय नागर का जीवन परिचय | महत्वपूर्ण जानकारी

असल नाम (Real Name) -अजय नागर (Carry Minati) निक नेमCarry Minati , उम्र -28 , पेशा – यूट्यूबर , जन्म स्थान – नागरिकता – भारतीय, गृह नगर – फरीदाबाद, हरियाणा, स्कूल – Delhi Public School फरीदाबाद, शैक्षणिक योग्यता – , वैवाहिक स्थिति – अविवाहित, गर्लफ्रेंड – कोई नहीं , धर्म – हिन्दू, पता रुचि – गेम खेलना और लीरिक्स की रैपिंग करना बहुत पसंद है।

शारीरिक जानकारी

ऊँचाई (Height)5’5″ फीट
वजन (Weight)60 किग्रा
आँखों का रंग ( Eye Colour)काला
बालों का रंग (Hair Colour)काला



अजय नागर  से जुड़े रोचक तथ्य

  • कैरी मिनाटी अजय नागर ने बहुत ही कम उम्र में काफी नाम कमाया है।
  • कैरी मिनाटी के 2 करोड़ से ज्यादा फैन है।
  • इन्हें  पढ़ाई करने में कोई दिलचस्पी नहीं है
  •  2014 जब उनकी उम्र 15 साल की थी तब उन्होंने एक और चैनल की शुरुआत की।
  • उन्हें खाना बहुत पसंद है

Leave a Reply

Your email address will not be published.